June 16, 2024 2:01 pm

फॉलो करें

रांची सीट से भारतीय जनतंत्र मोर्चा के उम्मीदवार धर्मेंद्र तिवारी ने दाखिल किया नामांकन

॰ धर्मेंद्र तिवारी ने दाखिल किया नामांकन
॰ *बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूँ चुनाव: तिवारी*
॰ *सोमेन दत्ता होंगे श्री तिवारी के इलेक्शन एजेंट*

भारतीय जनतंत्र मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रत्याशी श्री धर्मेंद्र तिवारी ने आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान विशेष रूप से जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय सहित सैकड़ों भारतीय जनतंत्र मोर्चा के कार्यकर्ता, स्थानीय बुद्धिजीवी नागरिकगण, राँची के विभिन्न धार्मिक संगठनों के वरीय पदाधिकारीगण भी उपस्थित थे.

इससे पूर्व श्री तिवारी सुबह 11 बजे मेन रोड स्थित हनुमान मंदिर में पूजा किया फिर 11.15 बजे फिरायालाल चौक पर अमर शहीद परमवीर अल्बर्ट एक्का को श्रद्धांजलि अर्पित किया. तत्पश्चात श्री तिवारी 11.30 बजे राँची विश्वविद्यालय के गेट के समीप जुलूस की शक्ल में पहले से मौजूद अपने समर्थकों के साथ राँची समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय गए और अपना पर्चा दाखिल किया.

नामांकन दाखिल के उपरांत श्री तिवारी बिरसा चौक जा कर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित किया.

इस अवसर पर श्री तिवारी ने बताया कि वो लोकसभा का चुनाव बढ़ती महंगाई एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर राँची वासियों से वोट माँगेंगे. हमारा बुथ मैनेजमेंट जनता करेगी, पोलिंग एजेंट भी जनता ही होगी. श्री तिवारी ने कहा की समाज के हर वर्ग से उन्हें समर्थन मिल रहा है. एनडीए और इंडिया दोनों के ही प्रत्याशी के पास राँची के विकास का कोई रोड मैप नहीं है. वे केवल अपने-अपने पार्टी के कठपुतली है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल