June 14, 2024 8:34 am

फॉलो करें

गोवा के 2nd डेस्टिनेशन मेगा एग्जीविशन में सीसीएल की धूम, बेस्ट डिस्प्ले के लिए मिला अवार्ड

रांची: सीसीएल का जनसंपर्क विभाग दिनों दिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। पहले देश भर के एवेरेस्ट विजेताओं का सम्मान समारोह (एवेरेस्ट सम्मिट) फिर रांची में मीडिया कप का सफल आयोजन और अब गोवा में देश भर के सार्वजनिक उपकरणों के बीच सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अवार्ड मिलना निश्चय ही गौरव की बात है।
जनसंपर्क विभाग के अध्यक्ष आलोक कुमार के नेतृत्व में गोवा में आयोजित की गई 2nd डेस्टिनेशन मेगा एग्जीबिशन सम्मिट में सीसीएल का डिस्प्ले सबसे टॉप पर रहा। इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा सेंट्रल कॉल फील्ड लिमिटेड को पुरस्कार प्रदान किया गया। जिसे आलोक कुमार द्वारा ग्रहण किया गया।

गौरतलब है कि गोवा में अयोजित इस तीन दिवसीय प्रदर्शनी में पूरे देश के विभिन्न सरकारी विभागों एवं सार्वजनिक उपक्रमों ने भाग लिया था जिसमे सभी सार्वजनिक उपक्रमों को अपनी कम्पनी द्वारा संचालित योजनाओं एवं उपलब्धियों को प्रदर्शनी के माध्यम से आमजन के सम्मुख प्रस्तुत करना था। राष्ट्रीय स्तर पर मिली यह उपलब्धि निश्चित तौर पर सीसीएल के लिए गर्व का विषय है।

इस प्रदर्शनी का उद्घाटन माननीय केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नायक , राज्यसभा सांसद श्री सदानंद तनवड़े तथा पूर्व राज्यसभा सदस्य श्री विजय तेंदुलकर ने किया था। प्रदर्शनी में गोवा के आम जनों के साथ-साथ स्कूल के बच्चों ने काफी अभिरुचि दिखाई।

ज्ञात हो कि सीसीएल द्वारा कम्पनी की खनन गतिविधियों ,सीएसआर योजनाओं, पर्यावरण संरक्षण प्रयासों तथा सुरक्षा गतिविधियों को प्रमुखता से प्रर्दशित किया गया था।जिसे निर्णायक मंडल द्वारा “बेस्ट डिस्प्ले ” पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल