June 11, 2024 2:42 am

फॉलो करें

स्वर्गीय जगन्नाथ महतो के सपनों का डुमरी गढे जनता : सत्यानंद भोक्ता

डुमरी: सरकार के आरजेडी कोटे से मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने आज डुमरी के कई अलग-अलग पंचायत एवं गांव में दौरा किया तथा कई जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड सरकार के किए गए कार्य और स्वर्गीय जगन्नाथ महतो द्वारा किए गए कार्य को देखकर बेबी देवी को वोट देने का काम करें यहां दौड़ में कोई भी नहीं है सिर्फ और सिर्फ बेबी देवी ही है दूसरा कोई नहीं ।
प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने कहां कि देश और राज्य के जो हालत है उसे देखते हुए राज्य के विकास के लिए बेबी देवी को भारी मतों से विजय बनाने का काम करे।राज्य में अच्छे विकास के लिए और हो रहे विकास के लिए श्रीमति बेबी देवी जी को जितना है। युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव ने कहा कि डुमरी विधानसभा के टाइगर के नाम से जाने जाने वाले स्वर्गीय जगन्नाथ महतो जी के यहां के जनता से लगाव था और उनका काम अधूरा है अधूरे काम को पूरा करने के लिए बेबी जी को जीत सुनिश्चित करें।
महासचिव सह प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने नौकर सभा और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां जो उपचुनाव हो रहा हैं स्वर्गीय जगन्नाथ महतो जी के असमय मृत्यु होने के कारण हो रहा उप चुनाव हो रहा है इसलिए आग्रह है विनती है प्रार्थना है कि तीर छाप पर वोट देकर के और महा गठबंधन के प्रत्याशी बेबी देवी जी को जीतने का काम करें। हम लोग आदरणीय नेता लालू प्रसाद यादव एवं श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के संदेश को लेकर आपके बीच आए हैं

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल