June 16, 2024 1:21 pm

फॉलो करें

डुमरी क जनता यह साबित कर देगी की सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है: सुदेश महतो

डुमरी उपचुनाव के दौरान एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में गुरुवार को आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चार साल में यह सरकार 5लाख रोजगार देने, जन वितरण प्रणाली के जरिए दाल का वितरण,समान कार्य के बदले समान वेतन देने के अपने ही वादे को आज तक पूरा नहीं कर पाई है।
यह सरकार राज्य चलाने योग्य नहीं है और 8तारीख़ को डुमरी की जनता झामुमो को हराकर  यह साबित कर देगी कि सरकार जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। सरकार ने पिछले चार सालों में केवल राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम किया है। राज्य की जनता को लड़ाने और भय, भ्रम और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के अलावा और कोई काम नहीं किया है।
उन्होंने कहा कि एनडीए की संयुक्त उम्मीदवार यशोदा देवी को 1लाख से ज्यादा मतों से जिताकर आपको विधायक नहीं बल्कि राज्य की तस्वीर बदलनी है। यह परिणाम 2024 में होने वाले बदलाव का संदेश साबित होगा।
डुमरी के विकास पर बोलते हुए सुदेश महतो ने कहा कि छात्रों  को उच्च शिक्षा देने के लिए खोले जाने वाले  कॉलेज को भी अपने नाम पर करने वाले  ब्लॉक बनाने के वादे को भी पूरा नहीं कर सके।
आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष ने आज पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में धुवांधार प्रचार करते हुए विधानसभा के खुदीसार, जीतकुंडी, नागाबाद , ससारखो,जरीडीह, बड़कीबेरगी, बेरहा सुयिनाडीह , परसबेड़ा, अतकी और धावातांड पंचायत में  जनसभा आयोजित कि।
 डुमरी के ख़ुदीसार में एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में प्रचार करते हुए सुदेश महतो ने राज्य सरकार की खामियां गिनाते हुए डुमरी की जनता से समर्थन माँगा। उन्होंने कहा की यह चुनाव विधायक बनाने के लिए नहीं हो रहा है बल्कि यह चुनाव  राज्य की दिशा बदलेगा।
सरसखो, जरीडीह और बड़की बेरकी में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डुमरी के कई इलाके आज भी मुक्कमल विकास में पीछे है।हमें मिलकर हालत को बदलना है। भयमुक्त और विकासयुक्त डुमरी बनाना हमारा लक्ष्य है।
सुदेश महतो अपनी पंचायत यात्रा के जरिए डुमरी विधानसभा के 70पंचायतों में जाकर विकास के दावों को नजदीक से देखने का काम करेंगे। 11दिनों में 70पंचायतों की यात्रा में गांव विकास के काम का जायजा लिया जाएगा और सरकार के विकास के दावों की जांच होगी।यात्रा के दौरान समाज के सभी वर्गों के साथ संपर्क स्थापित करने और राज्य में व्याप्त भय,भ्रम और भ्रष्टाचार के खिलाफ जनमत तैयार करने का कार्य भी किया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल