June 10, 2024 5:02 pm

फॉलो करें

चतरा की जनता अपने नेतृत्वकर्ता का चुनाव खुद करें: डॉ.अभिषेक सिंह।

चार मेगा हेल्थ कैंप के जरिए निः शुल्क चश्मा का वितरण।

चतरा संसदीय क्षेत्र से लोक सभा के प्रत्याशी और झारखंड के प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक डॉ.अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में पिछले दो दिनों के अंदर चतरा के गिद्धौर, गंधारिया एवं टंडवा के कल्याणपुर और टंडवा में मेगा हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया।
मीनाक्षी नेत्रालय रांची के सहयोग से जिले में शनिवार और रविवार को इन जगहों पर निः शुल्क चिकित्सा शिविर सह दवा वितरण का कार्य किया गया।
टंडवा में शिविर के संपन्न होने पर डॉ. अभिषेक सिंह ने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि ” जीवन में सबकुछ पाया जा सकता है लेकिन इसके लिए पुरुषार्थ करना होगा। अपने साथ अपने जिले और गांव का भी भविष्य बदलें। साकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े और सही व्यक्ति के हाथों में अपनी बागडोर दें। आपका और आपके आनेवाली पीढ़ी का भविष्य अगर सुरक्षित और समृद्ध नहीं है तो यह आपकी गलती है। आपको दृढ़ता का परिचय देने की जरूरत है।आपका भाग्य और भविष्य कोई बाहरी आकर नहीं बदल देगा। आपको अपने लिए खुद बदलाव का वाहक बनना होगा।”
चतरा के गिद्धौर और गंधरिया पंचायत में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ” समय बलवान है। समय आने पर क्षेत्र और जनता अपने नेतृत्वकर्ता का चुनाव स्वत: ही कर लेगी। हमारा उद्वेश्य सोए हुए को जगाना है।
कार्यक्रम को प्रशांत किशोर के सहयोगी और पब्लिक पॉलिसी के जानकार अमित कुमार ने भी संबोधित किया।
हेल्थ कैम्प में चारो पंचायत के मुखिया, युवा कार्यकर्ता, सामाजिक कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए।।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल