June 14, 2024 11:33 am

फॉलो करें

जनसरोकार को भूल चुके हैं सत्ताधारी दल, केवल लूट_खसोट ही मकसद : सुदेश महतो

रांची। आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि जनता के सवालों, विषयों पर चर्चा के साथ सुलझाना और विकास ही आजसू पार्टी की राजनीति रही है। जबकि सत्तारूढ़ दलों का जनसरोकार से कोई लेना-देना नहीं, बल्कि सिर्फ वोट की राजनीति करना है।

उन्होंने यह बातें हरमू स्थित केंद्रीय कार्यलय में आयोजित मिलन समारोह में कही। इस मौके पर ऑल मुस्लिम यूथ एसोसिएशन (आमया) के अध्यक्ष शमीम अली के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारी और एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष नाजिया परवीन समेत जेएमएम, कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी का दामन थामा।

आजसू प्रमुख ने कहा कि अब राजनीति को नई परिभाषा के साथ गढ़ने के लिए अच्छे लोगों को एक प्लेटफार्म पर आना होगा। आज राजनीति में कुछ मुद्दों पर किसी खास समाज, वर्ग को उलझा कर उनके विकास को रोक दिया जाता है, हमारा उद्देश्य राज्य में सकारात्मक माहौल बनाना है। पार्टी में शामिल हुए शमीम अली का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अली ने हमारी पार्टी को परखा है। अब आजसू इनकी आवाज को अधिक लोगों तक पहुँचाने का प्लेटफार्म देगी।

श्री महतो ने कहा कि राज्य को खुशहाल बानने का वादा कर जनता का मत हासिल करने वाली सरकार ने इस राज्य को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। सरकार काम से ज्यादा कमाई करने में लगी हुई है। सत्ता में बैठी पार्टियों का एक मात्र लक्ष्य किसी भी प्रकार से वोट हासिल करना है। उनका जनता के हित से कोई सरोकार नहीं है।

आजसू प्रमुख ने कहा कि 29 सितंबर से शुरू होने वाले तीन दिवसीय महाधिवेशन में पार्टी राज्य के सभी लोगों को विचार रखने और राज्य के हित में चर्चा करने का खुला मंच दे रही है। यह महाधिवेशन राज्य की राजनीति में एक ऐतिहासिक पड़ाव होगा।

इस अवसर पर पार्टी में जुड़े शमीम अली ने कहा कि झारखण्ड के वर्तमान और बेहतर भविष्य को लेकर सुदेश महतो और आजसू पार्टी की सोच से प्रभावित होकर अपने समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हो रहा हूँ। आजसू ही राज्य के विकास का एक मात्र विकल्प है। मिलन समारोह में जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत, जिला परिषद सदस्य आदिल आजिम, भारत कांशी मुख्य रूप से उपस्थित रहे, इस दौरान सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल